Homeपाकुड़दो आदिवासी लड़कियों के साथ गैंगरेप,प्राथमिकी दर्ज कर आरोपियों की तलाश में...
Maqsood Alam
(News Head)

दो आदिवासी लड़कियों के साथ गैंगरेप,प्राथमिकी दर्ज कर आरोपियों की तलाश में जुटी पुलिस

आधा दर्जन लड़कों ने मिलकर घटना को दिया अंजाम

समाचार चक्र की खबरें अब Google news पर

क्लिक करें
Gunjan Saha
(Desk Head)

ललन झा @समाचार चक्र

पाकुड़ जिले के अमड़ापाड़ा में आदिवासी समुदाय की दो युवती के साथ सामुहिक दुष्कर्म ( गैंग रेप) जैसी बेहद संवेदनशील और निंदनीय मामला सामने आया है।घटना थाना क्षेत्र के बाघापाड़ा गांव के निकट स्थित जंगल में गत गुरुवार के देर शाम घटित बताई गई है। जानकारी मिली है कि अमड़ापाड़ा थाना क्षेत्र के ही एक गांव की दो आदिवासी लड़की ( एक बालिग 19 वर्ष और एक नाबालिग 15 वर्ष ) मोबाइल को ठीक कराने की बात कह घर से साप्ताहिक हाट पाडेरकोला के लिए निकली।इसी दौरान रास्ते में दोनों लड़कियों की मुलाकात दो लड़कों से हो जाती है। दोनों लड़के दोनों लड़कियों को बाइक पर बिठाकर अमड़ापाड़ा बाजार ले आते हैं। फिर बाजार से वापसी के दौरान ये लड़के इन लड़कियों को घर की ओर न ले जा डूमरचीर के रास्ते चल देते हैं। वहां कुछ अन्य लड़के भी शामिल हो जाते हैं। फिर चार-पांच की संख्या में शामिल लड़कों ने इनसे डूमरचीर से निकट बाघापाड़ा गांव के समीप स्थित जंगल में ले जाकर बारी-बारी से दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया।

घर वापस न होने पर परिजनों ने खोज-बीन शुरू की–

जब शाम तक दोनों लड़की घर वापस नहीं लौटीं तो परिवार को चिंता हुई। खोजबीन शुरू किया। कोई सुराग न मिलने पर शुक्रवार को पुलिस को सूचित किया। पुलिस गंभीर हुई और अपनी सक्रियता से दोनों लड़कियों को शुक्रवार को ही बाघापाड़ा गांव से बरामद कर लिया।
पीड़िताओं ने सारी आपबीती पुलिस को सुनाया । दुष्कर्म को बारी-बारी से अंजाम देने में चार से पांच लड़कों की संलिप्तता की बात भी पुलिस को बताया है। पीड़िता से पूछताछ के आधार पर शामिल आरोपियों की तलाश जारी है। अबतक किसी की गिरफ्तारी की सूचना नहीं मिल पाई है।

प्रभारी थाना प्रभारी ने की घटना की पुष्टि —-

प्रभारी थाना प्रभारी मृत्युंजय कुमार सिंह ने बताया कि पूछताछ में गैंग रेप का मामला सामने आया है। पीड़िताओं के लिखित आवेदन पर कांड संख्या 24/24 दर्ज कर ली गई है. भादवी की धारा 342,376डी, 120बी,34,379 एवं 4/6 पॉक्सो एक्ट की धाराओं के साथ प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है। पीड़ित लड़कियों को चिकित्सीय परीक्षण के लिए पाकुड़ भेज दिया गया है। घटना में संलिप्त आरोपियों की गिरफ्तारी को ले पुलिस छापेमारी कर रही है। बताया कि किसी भी हाल में पीड़िता को न्याय मिलेगा और दोषी बख्शे नहीं जाएंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

RELATED ARTICLES

Recent Comments