Homeअमड़ापाड़ालूट , हत्या और डकैती जैसे कांडों का कुख्यात फरार अपराधी दिलीप...
Maqsood Alam
(News Head)

लूट , हत्या और डकैती जैसे कांडों का कुख्यात फरार अपराधी दिलीप टुडू हुआ गिरफ्तार

डीजल चोरी में संलिप्त पप्पू यादव भी भेजा गया जेल,क्राइम कंट्रोल को ले पुलिस गंभीर

समाचार चक्र की खबरें अब Google news पर

क्लिक करें
Gunjan Saha
(Desk Head)


  • ललन झा @समाचार चक्र

अमड़ापाड़ा-अपराध और अपराधकर्मियों पर नकेल कसने को ले पाकुड़ पुलिस सक्रिय है। क्षेत्र में क्राइम कंट्रोल रहे स्थानीय पुलिस इंस्पेक्टर सह थाना प्रभारी अनिल कुमार गुप्ता इस दिशा में गंभीर हैं। इसी कड़ी में दो अलग-अलग कांडों के दो अपराधकर्मी गिरफ्तार कर जेल भेजे गए हैं। जानकारी एसडीपीओ विजय कुमार द्वारा दी गई है।

लूट , डकैती, हत्या जैसे दर्जन भर मामले का वांछित कुख्यात अपराधी दिलीप टुडू गिरफ्तार…

अमड़ापाड़ा थाने में दर्ज कांड संख्या: 55/22 के तहत आईपीसी की धारा – 395 का फरार व कुख्यात अभियुक्त दिलीप टुडू को थाना क्षेत्र के लिट्टीपाड़ा गांव से गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में पाकुड़ भेज दिया गया है। दिलीप की तलाश पुलिस को लंबे समय से थी।

लंबे समय से डीजल चोरी में संलिप्त पप्पू यादव हुआ गिरफ्तार

कोल परिवहन में संचालित वाहनों अथवा डंपरों से डीजल चोरी के आरोप में अमड़ापाड़ा निवासी पप्पू को पुलिस ने गिरफ्तार कर शनिवार को न्यायिक हिरासत में पाकुड़ भेज दिया है। पप्पू की गिरफ्तारी पचुवाड़ा-बरमशिया से की गई है। उसके पास से साक्ष्य के तौर पर पर्याप्त मात्रा में डीजल और चोरी में प्रयुक्त किए जाने वाले सामानों को भी जब्त किया गया है। इस मामले में 22 जून को आईपीसी की धारा 414/34 के तहत कांड संख्या -29/ 24 दर्ज किया गया था।

लंबे समय से चल रहा था डीजल चोरी का खेल…

यहां डीजल चोरी का खेल लंबे समय से चल रहा था। यह यहां का नया नहीं पुराना धंधा रहा है। जानकार बताते हैं कि थाना क्षेत्र के विभिन्न पॉइंट पर हजारों लीटर डीजल की चोरी रोज होती थी। इस अवैध धंधे में दर्जनों डीजल चोर संलिप्त थे। यह काम अक्सर रात के अंधेरे में चलता था। रेकी कर इस धंधे को उजागर करने की हिमाकत रखने वालों पर हमले भी हुए थे किन्तु सौभाग्यवश चोरी पर नजर रखने वाले बच निकले थे। हालांकि पुलिस की शख्ती से यहां यह धंधा पिछले कुछ महीनों से बंद था। फिर भी कुछ धंधेबाज प्रशासनिक भय व नजर को दरकिनार रख आदतन इस काम को बेखौफ अंजाम दे रहे थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

RELATED ARTICLES

Recent Comments